राइडिंग में जबरदस्त परफॉर्मेंस वाली Yamaha MT-15 डिजाइन में किया सबको हैरान

By Rohit

Published on:

yamaha mt 15
WhatsApp Redirect Button

Yamaha MT 15: टू व्हीलर निर्माता कंपनी Yamaha ने धांसू लुक और दमदार इंजन के साथ Yamaha MT 15 को लॉन्च किया है जो की मार्केट में भारतीय लोगों को बहुत पसंद आ रही है इसका लुक ओर बाइक से काफी अलग है इस बाइक में बेहतरीन फीचर्स और राइडिंग में अच्छा परफॉर्मेंस मिलेगा अगर आप भी 2024 में एक बढ़िया लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है।

Yamaha MT 15 के बेहतरीन फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो बाइक को दमदार और परफॉर्मेंस में बेहतरीन बनाने के लिए यामाहा ने इस बाइक में डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेड लैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक और उठा हुआ टेल लैंप जिससे की बाइक को गजब का लुक मिलता है, यामाहा ने इस बाइक को बढ़िया फीचर्स और धांसू लुक के साथ मार्केट में उतारा है।

राइडिंग में जबरदस्त परफॉर्मेंस वाली Yamaha MT-15 डिजाइन में किया सबको हैरान

Yamaha MT 15 का दमदार इंजन

यामाहा की इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड चार स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो कि इस बाइक को 10000 आरपीएम पर 18.4nm की पावर देता है इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलेंगे जिससे यह बाइक शानदार परफॉर्मेंस देती है और यह 57 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

इस बाइक में आपको फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल एबीएस दिए गए हैं यह यह बाइक मार्केट में चार रंगों के साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स और एग्रेसिव स्टाइल से यह बाइक काफी बेहतरीन दिखती है, इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा है इसके साथ ही इसमें आपको 37mm के गोल्डन अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क्स मिलते हैं।

मार्केट में जलवा दिखाने सनरूफ के साथ लांच हो रही Thar Roxx, डिटेल्स आयी सामने

Yamaha MT 15 की कीमत

यामाहा कि यह बाइक शानदार फीचर्स और दमदार इंजन को देखते हुए काफी सस्ती बाइक है इस प्राइस को देखते हुए यह बाइक कहीं सुपर बाइक को टक्कर भी देती है यह बाइक को 1.59 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

एकदम बिंदास हैं Honda की ये स्मार्ट बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ जीत लेती है सबका दिल

एकदम ही बवाल है नयी Renault Duster, तगड़े फीचर्स से इतनी कीमत पर लांच

Fortuner की सत्ता पलटने आ रही है MG की बड़ा बूम SUV,

WhatsApp Redirect Button

Rohit

My name is Rohit Kumawat, I have been working as a Content Writer and Web Stories Creator for 1 year. I am working on Nai Update.

Leave a Comment