Yamaha की इस भौकाली बाइक ने कर दिया सबको फेल, इतनी हैं कीमत

By Mayur

Published on:

Yamaha YZF R15
WhatsApp Redirect Button

Yamaha YZF R15: डैशिंग लुक वाली बाइक को सभी को अच्छी लगती हैं लेकिन फिलहाल Yamaha की YZF R15 ने सेगमेंट में तहलका मचा रखा हैं। बाइक गजब के लुक और बेहतरीन इंजन पावर के कारण इसे काफी पसंद किया जा रहा हैं, इसी किंडेटैला हम आपको आज देने वाले हैं।

155cc का बेमिसाल इंजन

Yamaha की ताबड़तोड़ बाइक में अपको मिलता हैं एक 155cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन, यह एक तगड़ा इंजन हैं जो की VVT टेक्नोलॉजी के साथ आता हैं। इसके द्वारा बाइक को 10,000rpm पर 19bhp की पावर और 8,500rpm पर 14.2nm का टॉर्क मिलता है। तगड़ी परफॉर्मेंस के लिए इसमें अपको 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

सेफ्टी फीचर्स

बाइक में सेफ्टी के लिए अपको फ्रंट में इनवर्टेड टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन देखने को मिल जाते है। बताबदेन की दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ डुअल चैनल ABS लगा हुआ है, इसी के साथ इसमें अपको ट्रैक्शन कंट्रोल भी देखने को मिल जाता हैं।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

Yamaha YZF R15
Yamaha YZF R15

Yamaha YZF R15 में फीचर्स की बात करे तो इसमें अपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का ऑप्शन देखने को मिलने वाला हैं। बाइक में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगा हुआ हैं जो की राइड ट्रैकिंग, सर्विस रिमाइंडर जैसी चीज बताता हैं।

इतनी हैं कीमत

भारतीय बाजार में Yamaha YZF R15 की कीमतों की बात करे तो यह 1.90 लाख रुपए से लेकर 2 लाख रुपए तक जाती हैं। बाइक में अपको नया ऑल-ब्लैक कलर ऑप्शन भी देखने को मिलता है साथ ही रेसिंग ब्लू, ग्रे एंड ब्लैक और ग्रे एंड सिल्वर कलर भी मिलते है।

यह भी पढ़े –

Fronx का जलवा सेगमेंट में बरकरार, इसके लुक ने जीता सबका दिल

This attractive look of Tata Sumo will outshine Brezza, know the price

बुलट का नया रूप कर देगा Jawa की कीर कीरी, इतनी रहेगी इसकी कीमत

दमदार प्रोसेसर के साथ आया Lava Blaze X जानिए तगड़े फीचर्स ओर कीमत

राइडिंग में जबरदस्त परफॉर्मेंस वाली Yamaha MT-15 डिजाइन में किया सबको हैरान

WhatsApp Redirect Button

Mayur

Leave a Comment