हाथ पैर धोकर इस SUV के पीछे पड़ जाते हैं ग्राहक, इंटीरियर और सेफ्टी सब में हैं आगे

By Mayur

Published on:

Maruti Invicto
WhatsApp Redirect Button

Maruti Invicto: देश में फैमिली कार बनाने वाली कमपनी Maruti Suzuki देश में कई तरह की गाड़ियों को बनाती हैं, कंपनी की तरफ से हर सेगमेंट में एक से भड़कर एक गाड़ियों को बनाया गया है। ऐसी ही एक कार हैं Maruti Invicto जो की प्रीमियम सेगेमेंट में ग्रहको बहुत पसंद आती हैं। इसमें आपको काफी प्रीमियम बॉडी बिल्ड के साथ ही एडवांस फीचर्स वाला इंटीरियर और हाई पावर इंजन देखने को मिल जाता हैं। आइयें जानते हैं इसमें मिलने वाल तगड़े फीचर्स।

इंटीरियर फीचर्स

Maruti Invicto के इंटीरियर फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको एक 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल रहा है जो की 50+ कनेक्टेड कार फीचर्स का सपोर्ट करती है। इसी के साथ इस कार में आपको एक 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी देखने को मिल जाता हैं जो की कार से जुडी जानकारी जैसे डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट और रूफ एम्बिएंट लाइटिंग देखने को मिल जाती है। SUV में मिलने वाले अन्य प्रीमियम फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग, 8-वे पावर-एडजस्टेबल मेमोरी सीटें और पावर्ड टेलगेट मिल जाते हैं।

सेफ्टी में भी आगे

Maruti Invicto में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 6 एयरबैग स्टैंडर्स के साथ ही ISOFIX चाइल्ड-सीट एंकरेज, व्हीकल स्टेबिलिटी कण्ट्रोल (VSC), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), 360-डिग्री कैमरा और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर भी मिल जाते हैं।

इंजन पावर

Maruti Invicto
Maruti Invicto

Maruti Invicto के पॉवरट्रेन की बात करे तो इसमें आपको 2-लीटर हाइब्रिड इंजन मिल जाता है, जो की एक हाइब्रिड सेटअप हैं। इसके द्वारा इस SUV को 152 PS की पावर और 188 Nm का टॉर्क देखने को मिल जाता हैं, इसी के साथ परफॉरमेंस के लिए e-CVT गियरबॉक्स मिल जाता है।

इतनी हैं कीमतें

भारतीय बाजार में Maruti Invicto की शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत 26 लाख रूपए से रहती हैं जबकि टॉप वेरिएंट में आपको 29 लाख रूपए तक कीमत चुकानी होती हैं। कार में आपको 2 वेरिएंट और 5 रंग विल्कप मिल जाते है। मार्केट में इसका मुकाबला टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से रहता है।

यह भी पढ़े –

एकदम बिंदास हैं Honda की ये स्मार्ट बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ जीत लेती है सबका दिल

स्पोर्टी लुक, दमदार इंजन वाली KTM 390 Duke मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Maruti Swift जानिए फीचर्स ओर कीमत

नए अवतार में दिखेंगी Hyundai Verna मिलेंगे लग्जरी फीचर्स जानिए कीमत

अफोर्डेबल कीमत वाली Maruti Baleno बढ़िया माइलेज में शानदार फीचर्स

WhatsApp Redirect Button

Mayur

Leave a Comment