Fortuner के लिए तबाही साबित हो सकती हैं Nissan की ये भौकाली SUV, इतनी कीमत पर जल्द होगी लांच

By Mayur

Published on:

Nissan X-Trail
WhatsApp Redirect Button

Nissan X-Trail: दिग्गज कार निर्माता कंपनी Nissan बहुत ही जल्द देश में अपनी शानदार SUV Nissan X-Trail को लांच करने वाली हैं। यह एक काफी बड़ी SUV रहने वाली है जो की धाकड़ फीचर्स के साथ रहने वाली हैं। आइयें जानते हैं इस SUV में आपको क्या क्या मिलने वाला हैं जो इसकी कीमतें क्या हो सकती हैं।

इंटीरियर के धमाका फीचर्स

Nissan X-Trail के इंटीरियर की बात करे तो इसमें आपको एक 12.3 इंच की ड्यूल स्क्रीन मिलने वाली है जिसमे एक ड्राइवर डिस्प्ले और दूसरी इंफोटेनमेंट सिस्टम रहने वाला हैं जो की वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के सपोर्ट के साथ आने वाली हैं। कार में आपको एक और दूसरी स्क्र्रीन जो की 10.8 इंच की रहेगी जो की हेड-अप डिस्प्ले का काम करेगा। SUV में आपको सुविधा के लिए 3-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल मिलने वाला हैं, इसी के साथ पैनोरमिक सनरूफ, मेमोरी फ़ंक्शन के साथ हीटेड और पावर्ड फ्रंट सीटें, 10-स्पीकर प्रीमियम बोस सराउंड साउंड सिस्टम और पावर्ड टेलगेट मिलने वाला हैं।

सेफ्टी के लिए बढ़िया फीचर्स

Nissan X-Trail में सेफ्टी के लिए आपको एडाप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, आटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, फ्रंट कोलिजन वार्निंग और ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन जैसे प्रीमियम सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले हैं। SUV में आपको एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS), 360-डिग्री कैमरा भी मिलने वाला है।

इंजन ऑप्शन

Nissan X-Trail
Nissan X-Trail

Nissan X-Trail में मिलने वाले इंजन ऑप्शन की बात करे तो इसमें आपको 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलने वाला हैं जो की 12V माइल्ड-हाइब्रिड सेटअप मिलने वाला हैं जो की काफी हाई पावर बनाने वाली हैं। SUV में आपको टू-व्हील ड्राइव (2WD) में 204 PS की पावर और 330 Nm का टॉर्क बनाएगा। वही SUV में आपको फोर-व्हील ड्राइव (4WD) में 213 PS की पावर और 495 Nm का टॉर्क बनने ब्वाला हैं। SUV में आपको 8-स्टेप CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलने वाला है।

इतनी है कीमत

भारतीय बाजार में Nissan X-Trail को अगस्त 2024 में लांच करने का अनुमान लगाया जा रहा हैं, मार्केट में इसकी कीमतों का खुलासा तो अभी नहीं हुआ हैं लकिन अनुमानित कीमत 40 लाख रूपए बताई जा रही हैं। लांच होने के बाद इसका मुकाबला स्कोडा कोडियाक, जीप मेरिडियन, टोयोटा फॉर्च्यूनर से रहता हैं।

यह भी पढ़े –

सिर्फ 7.5 लाख से मिल Mahindra की ये सनरूफ़ वाली धाकड़ SUV, बढ़िया फीचर्स और सेफ्टी के साथ

फाडू रेंज के साथ टाटा पंच को टक्कर देने आया New Hyundai Inster EV देखे पूरी डिटेल्स

कम कीमत में फाडू रेंज के साथ तहलका मचाने आ रही है Tata Nano EV देखे डिटेल्स

TATA Sumo जल्द ही दिखेगी नये अवतार में, स्मार्ट फीचर्स के साथ होगी लांच

प्रीमियम फीचर्स से लैश न्यू Maruti Wagon R कम कीमत में एकदम दमदार फीचर्स

WhatsApp Redirect Button

Mayur

Leave a Comment