Royal Enfield की ये क्लासिक बाइक निकली एकदम हैवी माल, इतनी कीमत में कराएगी जन्नत की सैर

By Mayur

Published on:

Royal Enfield Super Meteor 650
WhatsApp Redirect Button

Royal Enfield Super Meteor 650: अगर आप भी किसी क्लासिक बाइक की तलाश में हैं तो अपक्की लिए Royal Enfield Super Meteor 650 एक बेहतरीन ऑप्शन बन सकती हैं। हम ऐसा इसीलिए कह रहे हैं क्युकी इस बाइक ने बिक्री के मामले में पिछले महीने झंडे ही गाडी दिए हैं। आइये आपको इसी बाइक की पूरी डिटेल्स देते हैं।

650cc के बेमिसाल इंजन

Royal Enfield Super Meteor 650 की जून 2024 के महीने में 2,200 यूनिट की बिक्री देखने को मिली हैं जिसमे यह क्लास्कि बाइक सेगमेंट में बढ़िया ऑप्शन बन गयी हैं। बाइक में आपको एक 648 cc का ट्विन-सिलिंडर इंजन देखने को मिल जाता हैं जो की 47 Ps की पावर और 52.3 Nm का टॉर्क देखने को मिल जाता हैं।

बढ़िया फीचर्स से लेस

फीचर के तौर पर Royal Enfield Super Meteor 650 में आपको एक ट्विन-पॉड सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है जो की टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी देती है। बाइक में आपको सुविधा के लिए एक चौड़ी सीट लो-स्लंग सीट और साइड पैनल में एक USB पोर्ट मिलता है। बाइक में आपको LED हेडलाइट और टेल लैंप भी मिलते है।

ब्रेकिंग सिस्टम

Royal Enfield Super Meteor 650 में आरामदायक सफर के लिए आपको 43mm इनवर्टेड फ्रंट फोर्क और प्रीलोड-एडजेस्टेबल ट्विन रियर शॉक्स मिल जाते हैं। बाइक में ब्रैकिंग के लिए 320mm फ्रंट डिस्क और रियर में 300mm यूनिट ABS मिलता है।

इतना हैं माइलेज

Royal Enfield Super Meteor 650
Royal Enfield Super Meteor 650

Royal Enfield Super Meteor 650 में मिलने वाले माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता हैं जो की 650cc सेगमेंट के हिसाब से ठीक हैं। बाइक आपको 3 वेरिएंट और कुछ कलर ऑप्शन में मिल जाती हैं।

इतनी हैं बाइक की कीमत

भारतीय बाजार में Royal Enfield Super Meteor 650 की शुरुवाती एक्स शोरूम कीमतें 3.70 लाख रूपए से रहती हैं जबकि टॉप वेरिएंट में इसकी कीमत 4 लाख रूपए तक रहती हैं। मार्केट में इसका मुकाबला कावासाकी वल्कन एस से रहता हैं।।

यह भी पढ़े –

नए अवतार में दिखेंगी Hyundai Verna मिलेंगे लग्जरी फीचर्स जानिए कीमत

पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Maruti Swift जानिए फीचर्स ओर कीमत

Tata Curvv के लांच होते ही Creta ने समेट लिए बोरिया बिस्तर, 500 km की रगड़ के रेंज के कारण मचाने वाली हैं तबाही

Fortuner के लिए तबाही साबित हो सकती हैं Nissan की ये भौकाली SUV, इतनी कीमत पर जल्द होगी लांच

Jawa की दुकान पलटने आ गयी Classic 350 Bobber, इंजन की आवाज़ सुन मदहोश हो जाएगे लड़के

WhatsApp Redirect Button

Mayur

Leave a Comment