Hero की ये बाइक ही हैं देश की सबसे किफायती बाइक, तगड़े माइलेज के साथ बेहतरीन हैं पावर

By Mayur

Published on:

Hero Splendor Plus XTEC
WhatsApp Redirect Button

Hero Splendor Plus: देश में Hero Splendor Plus एक ऐसी बाइक हैं जिसे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं, यह बाइक देश की सबसे किफायती बाइक में टॉप पोजीशन पर रहती हैं। चाहे किसी का बजट कम हो या ज्यादा यह सभी के काम आती हैं। बाइक में आपको काफी किफायती माइलेज और इंजन पावर के साथ मजबूत बॉडी मिल जाती हैं।

100cc का हाई पावर इंजन

Hero Splendor Plus का कुल वजन 112 kg रहता हैं, बाइक में आपको 97.2 cc का धाकड़ इंजन मिलता हैं जो की 8.02PS की पावर और 8.05Nm का टॉर्क बनाता हैं यह एक काफी किफायती इंजन हैं। यह एक BS6 इंजन हैं जो की Fi में आता हैं। बाइक के बढ़िया डिज़ाइन के कारण इसकी हैंडलिंग भी और बेहतर बन जाती हैं जिससे यह संकरी सड़को पर भी आराम से चल पाती हैं। बाइक में आपको 4-स्पीड ट्रांसमिशन का ऑप्शन देखने को मिल जाता है।

90 km तक का माइलेज

Hero Splendor Plus XTEC में मिलने वाले माइलेज की बात करे तो इसमें आपको हाईवे पर 90 + km का माइलेज मिलने का दवा कंपनी करती हैं। बाइक में आपको 18-इंच के अलॉय व्हील दिए गया हैं जिसमे आपको 80-सेक्शन ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। बाइक में आपको CBS (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) देखने को मिल जाते हैं।

Hero Splendor Plus XTEC
Hero Splendor Plus XTEC

तगड़े वाले फीचर्स

Hero Splendor Plus XTEC में आपको फीचर्स के तौर पर एक फुल-LED इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिल जाता हैं जो की कॉल और SMS अलर्ट के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता हैं, साथ ही इसमें आपको स्पीड, फ्यूल लेवल, ओडोमीटर और यहां तक ​​कि रियल-टाइम माइलेज भी देखने को मिल जाता हैं। बाइक को आकर्षक बनाने के लिए इसमें हेडलाइट के ऊपर LED DRLs भी दिए गए हैं।

इतनी हैं कीमत

भारीतय बाजार में इस नए Hero Splendor Plus XTEC वेरिएंट की कीमतें 1 लाख रूपए तक रखी गयी हैं, यह आपको मार्केट में 4 वेरिएंट और 4 रंगो में उपलब्ध हैं। इसका मुकाबला मार्केट में टीवीएस रेडियन, बजाज सीटी110 एक्स और होंडा शाइन 100 से रहता हैं।

यह भी पढ़े –

सिर्फ 7.5 लाख से मिल Mahindra की ये सनरूफ़ वाली धाकड़ SUV, बढ़िया फीचर्स और सेफ्टी के साथ

इस सस्ती प्रीमियम हैचबैक का नहीं हैं कोई तोड़, 30 km माइलेज के कारण हर किसी को आती हैं पसंद

TATA Sumo जल्द ही दिखेगी नये अवतार में, स्मार्ट फीचर्स के साथ होगी लांच

कम कीमत में फाडू रेंज के साथ तहलका मचाने आ रही है Tata Nano EV देखे डिटेल्स

फाडू रेंज के साथ टाटा पंच को टक्कर देने आया New Hyundai Inster EV देखे पूरी डिटेल्स

WhatsApp Redirect Button

Mayur

Leave a Comment