Safari का ख़त्मा करने आ रही हैं Hyundai की ये लाजवाब SUV, लक्ज़री इंटीरियर से रहेगी लेस, इतनी होती कीमत

By Mayur

Published on:

Hyundai Alcazar Facelift
WhatsApp Redirect Button

Hyundai Alcazar Facelift: दिग्गज कार निर्माता कंपनी Hyundai बहुत ही जल्द देश में अपनी पॉपुलर SUV Hyundai Alcazar का नया फेसलिफ्ट वेरिएंट लांच होने वाला हैं। SUV को अब अपडेट कर दिया गया हैं जिसमे कोई बढ़िया प्रीमियम फीचर्स और सेफ्टी मिलने वाली हैं। आइयें जानते हैं इस नयी SUV की डिटेल्स।

इंजन पावर

Hyundai Alcazar Facelift में पॉवरट्रेन के लिए आपको 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन मिल जाएगा। पैट्रोल इंजन द्वारा SUV को 160 Bhp की पावर और 253 Nm का टॉर्क मिलने वाला हैं। डीजल इंजन द्वारा 116 Bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क बनाएगा। SUV में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलने वाला हैं।

इंटीरियर फीचर्स

Hyundai Alcazar Facelift के इंटीरियर में आपको एक डिजिटल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने वाला हैं जो की कई फीचर्स से लेस रहने वाला हैं। कार में आपको ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, पावर स्टीयरिंग पैनारोमिक सनरूफ और क्रूज कंट्रोल की सुविधा भी मिलने वाली हैं।

सेफ्टी फीचर्स

 Hyundai Alcazar Facelift
Hyundai Alcazar Facelift

सेफ्टी के लिए इस SUV में आपको ADAS, एयरबैग, ABS के साथ EBD देखने को मिलने वाली हैं। SUV में आपको 6 और 7 सीटर कॉन्फिग्रेशन का ऑप्शन उपलब्ध रहने वाला हैं।

इतनी हैं कीमत

इस नयी Hyundai Alcazar Facelift को भारतीय बाजार में सितम्बर 2024 तक लांच किया जा सकता हैं, वही इसकी कीमतें 17 लाख रूपए की शुरुवाती कीमत से रह सकतीे हैं। इसका मुकाबला मार्केट में Mahindra Scorpio, Tata Safari और MG Hector Plus से रहने वाला हैं।

यह भी पढ़े –

प्रीमियम फीचर्स से लैश न्यू Maruti Wagon R कम कीमत में एकदम दमदार फीचर्स

Bajaj Freedom CNG फाडू माइलेज के साथ हुई लांच देखे पूरी डिटेल्स

TATA Sumo जल्द ही दिखेगी नये अवतार में, स्मार्ट फीचर्स के साथ होगी लांच

पेश है लाजवाब फीचर्स के साथ Yamaha MT 15 पॉवर फुल इंजन कीमत होगी इतनी

कम कीमत में एडवांस फीचर्स से लैश New Hyundai Exter देखे डिटेल्स

WhatsApp Redirect Button

Mayur

Leave a Comment