कम कीमत में एडवांस फीचर्स से लैश New Hyundai Exter देखे डिटेल्स

By Admin Kumar

Published on:

New Hyundai Exter
WhatsApp Redirect Button

New Hyundai Exter :मार्केट में एक बेहद ही कमाल की और शानदार कार जो इस समय मार्केट में काफी मशहूर हो रही है उसका नाम है न्यू Hyundai Exter इस कार को Hyundai ने कुछ समय पहले ही मार्केट में उतारा है और यह एक फाइव सीटर कार है। इसके साथ ही होंडा ने इस कार को कई Variant और कई बेहतरीन कलर Option के साथ पेश किया है। अगर आप भी अपने लिए Hyundai कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके बारे में सारी इनफार्मेशन नीचे दी गई है।

New Hyundai Exter Feature

अगर इस कार के Features की बात करें तो इसमें कंपनी ने कई सारे Features दिए हैं जैसे टैकोमीटर के साथ डिजिटल कलेक्टर, डुअल जोन कैमरा, टॉप पर बेहतरीन सनरूफ, म्यूजिक सिस्टम, शानदार डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, एडजस्टेबल और आरामदायक सीट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फंक्शनल स्ट्रिंग व्हील, पैसेंजर एयरबैग और साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील की सुविधा, फ्रंट में बेहतरीन एलईडी और फॉग लाइट्स इस कार में दिए गए कुछ Features हैं।

New Hyundai Exter Engine

अगर इस गाड़ी के Engine की बात करें तो इसे पावर देने के लिए कंपनी ने इसके पेट्रोल Variant में 1197 सीसी का 1.2 लीटर का कप्पा Engine दिया है। यह Engine 81.80bhp की पावर और 113.8Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वही अगर बात करें तो यह गाड़ी स्मार्ट ऑटो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसके साथ ही इस गाड़ी को भारतीय बाजार में CNG Variant के साथ भी पेश किया गया है जिसमें शानदार Engine लगाया गया है।

New Hyundai Exter
New Hyundai Exter

New Hyundai Exter Price

अगर इसकी मूल्य की बात करें तो इसके पेट्रोल Variant की मूल्य बाजार में 6.13 लाख रुपये से शुरू होती है और यह मूल्य 10.43 लाख तक जाती है और अगर इसके CNG Variant की बात करें तो इसकी शुरुआती मूल्य 8.43 लाख रुपये है।

New Hyundai Exter Mileage 

इसके साथ ही अगर इसकी Mileage की बात करें तो यह गाड़ी पेट्रोल Variant में 19 किलोमीटर तक का Mileage देने में सक्षम है और CNG में यह 24 किलोमीटर तक का Mileage देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े>

फाडू इंजन के साथ पेश है एडवांस फीचर्स वाली इंजन के साथ Royal Enfield की Bobber देखे पूरी डिटेल्स

प्रीमियम फीचर्स से लैश न्यू Maruti Wagon R कम कीमत में एकदम दमदार फीचर्स

कम कीमत में फाडू रेंज के साथ तहलका मचाने आ रही है Tata Nano EV देखे डिटेल्स

TATA Sumo जल्द ही दिखेगी नये अवतार में, स्मार्ट फीचर्स के साथ होगी लांच

फाडू रेंज के साथ टाटा पंच को टक्कर देने आया New Hyundai Inster EV देखे पूरी डिटेल्स

WhatsApp Redirect Button

Admin Kumar

Leave a Comment