कम कीमत में फाडू रेंज के साथ तहलका मचाने आ रही है Tata Nano EV देखे डिटेल्स

By Admin Kumar

Published on:

Tata Nano EV
WhatsApp Redirect Button

Tata Nano EV Tata कंपनी दिन-प्रतिदिन हिन्दुस्तानी मार्केट में नई गाड़ियां Launch कर रही है और इन्हीं में से एक Tata अपनी नई Nano EV को भी Launch करने की तैयारी कर रही है। Tata Nano EV में कई नए बदलाव करने के बाद इसे बहुत जल्द Electric Variant में हिन्दुस्तानी मार्केट में उतारा जाएगा। यह Tata की तरफ से फोर व्हीलर के Features और नई तकनीक के साथ आएगी। इसके बारे में पूरी इनफार्मेशन नीचे दी गई है।

इसे जल्द ही हिन्दुस्तानी मार्केट में Launch किया जाएगा जिसमें यह Electric नैनो कई Variant और नए शानदार रंगों में Launch की जाएगी और इसके साथ ही इसकी रेंज भी काफी दमदार होने वाली है। अगर आप भी कम बजट में आने वाली फैमिली कार की तलाश में हैं तो यह Tata नैनो आपका सपना पूरा कर सकती है।

Tata Nano EV Feature list

अगर इस Tata नैनो के Features की बात करें तो इसमें कई नए टेक्नोलॉजी Features होने वाले हैं जैसे टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एयर कंडीशनर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, शानदार स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल सीट, फ्रंट में शानदार एलईडी लाइटिंग, म्यूजिक सिस्टम, पीछे सॉफ्ट सीट, बूट स्पेस, साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील, क्रूज कंट्रोल आदि इस गाड़ी में कंपनी की तरफ से दिए जाने की उम्मीद है।

Tata Nano EV
Tata Nano EV

Tata Nano EV Engine

अगर इस Tata Nano EV के Engine की बात करें तो इसमें बेहद ही शानदार Engine होने वाला है जिसका खुलासा अभी कंपनी की तरफ से नहीं किया गया है। इसके साथ ही यह आपको 200 किलोमीटर तक की जबरदस्त रेंज देने में सक्षम होने वाली है जो इसके लिए एक शानदार रेंज है।

Tata Nano EV Price

अगर इस Tata Nano EV की मूल्य की बात करें तो इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक इनफार्मेशन सामने नहीं आई है लेकिन खबरों के मुताबिक इतनी दमदार रेंज के साथ इसे 4 लाख रुपये की मूल्य में Launch किए जाने की उम्मीद है।

Tata Nano EV Launch date

अगर इस Tata नैनो के Launch की बात करें तो इसके बारे में कोई आधिकारिक इनफार्मेशन सामने नहीं आई है। कुछ राइडर्स के अनुसार, इसे 2025 तक हिन्दुस्तानी सड़कों पर उतारा जाएगा।

आपके लिए और खबर>

TATA Sumo जल्द ही दिखेगी नये अवतार में, स्मार्ट फीचर्स के साथ होगी लांच

फाडू रेंज के साथ टाटा पंच को टक्कर देने आया New Hyundai Inster EV देखे पूरी डिटेल्स

Bajaj Freedom CNG फाडू माइलेज के साथ हुई लांच देखे पूरी डिटेल्स

पेश है लाजवाब फीचर्स के साथ Yamaha MT 15 पॉवर फुल इंजन कीमत होगी इतनी

WhatsApp Redirect Button

Admin Kumar

Leave a Comment